InCollage 20230106 011124675

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल रहती है साथ ही उनके लुक्स की वजह से उनकी तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते नजर आते हैं। उर्फी के फैशन स्टाइल को कई लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है तो कई लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें ट्रोल करने से कभी पीछे नहीं रहते।

1512962 screenshot2023 01 02 07 07 45 921c337646f29875672b5a61192b9010f9

बता दे उर्फी ने बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म से नई पहचान बनाई जिसके चलते लोग उनके लुक को काफी ज्यादा पसंद करने लगे और वे अपने फैशन स्टाइल की वजह से सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती है साथ ही अपने द्वारा दिए गए बयान की वजह से भी वे चर्चा का विषय बनी रहती है। आगे आर्टिकल में बताते है किस तरह अपनी हॉटनेस के रंग बिखेरती नजर आई उर्फी।

ऊर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से काफी ज्यादा छाई रहती हैं। बता दें उर्फी को उनके अजीबोगरीब फैशन स्टाइल की वजह से कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। बता दे कई लोग ऐसे भी हैं जो उनके फैशन को बिल्कुल पसंद नहीं करते ना ही उनके द्वारा पहनी गई ड्रेस को। जिसके चलते उन्हें कई ताने भी सुनाए जाते हैं और उर्फी उन पर कई बार अपना जबरदस्त रिएक्शन देती दिखाई देती है। बता दे उर्फी अपने ट्रोलर्स को जमकर लताड़ती है जिसकी वजह से उनके वीडियो आए दिन काफी ज्यादा वायरल हो जाते हैं। हालांकि उर्फी यह कहती नजर आती है कि उनके बारे में बुरा बोलने वाले लोगों से उन्हें फर्क नहीं पड़ता वह अपने फैशन स्टाइल को इसी तरह फॉलो करेंगी। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर वे आए दिन अपने लुक्स की वजह से वायरल होती नजर आती है।

जैसा कि हमने आपको आर्टिकल में बताया उर्फी जावेद अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस की वजह से लगातार चर्चा का विषय बनी रहती है। जहां लोग उन्हें ट्रोल करते नज़र आते हैं तो वहीं फैंस को उनका बोल्ड अंदाज काफी ज्यादा पसंद आता है। बता दे उर्फी की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है और लोगों को उनका अंदाज काफी ज्यादा पसंद आता है। हाल ही मे उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हम देख सकते हैं कि उर्फी ने इस बार अपने बदन को ढकने के लिए किसी भी प्रकार के कपड़े का इस्तेमाल नहीं किया है। बता दे उर्फी ने कपड़े की जगह अपने बदन को नकली नाखूनों से ढका है जिसके चलते उनका यह बोल्ड अवतार एक बार फिर वायरल हो रहा है और लोग उनकी जमकर चर्चा कर रहे हैं।