InCollage 20221117 233444340

बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ को लेकर चर्चा में है। ऐसे में एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटी हुई है। इसी बीच जाह्नवी कपूर अपने पिता और फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में शामिल जहां पर उनके कई सीक्रेट सामने आए। इस दौरान जाह्नवी के पिता बोनी कपूर ने उनके कुछ बाथरूम सीक्रेट भी बताए जिन्हें सुनकर जाह्नवी कपूर शर्मिंदा हो गई।

दरअसल, जाह्नवी कपूर अपने पिता बोनी कपूर के साथ कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में काफी मस्ती भरे अंदाज में नजर आई। इस दौरान उनके पिता ने भी उनके बारे में कई सीक्रेट्स बताएं। सोनी ने शो का एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें बोनी कपूर जाह्नवी के बारे में कई सीक्रेट बताते हुए नजर आ रहे हैं।

इस दौरान बोनी कपूर कहते हैं कि, “जाह्नवी आज भी बच्चों जैसी ही हैं। हमेशा कमरे में कपड़े बिखरे रहते हैं। जब मैं इसके कमरे में जाता हूं तो सारे कपड़े बिखरे पड़े रहते हैं। टूथपेस्ट खुला होता है। रोज मुझे बंद करना पड़ता है। शुक्र की बात है कि कम से कम फ्लश तो कर देती है।” जैसे ही जाह्नवी अपने पिता के मुंह से इस तरह की बातें सुनती है तो वह शर्मा जाती है और अपने ‘पापा’ पर चिल्लाते हुए कहती है कि, “पापा ये सब क्या है..।”

बता दें इस दौरान वहां बैठे सरे लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं। इसके बाद कपिल जाह्नवी से पूछते है कि, आज वह स्टार बन गई हैं तो आज भी जब वह बोनी के साथ जाती हैं तो उन्हें ऐसा तो नहीं लगता कि बोनी अभी भी उन्हें स्कूल छोड़ने आ रहे हैं? इसके जवाब में जाह्नवी कहती है कि, “मुझे तो हमेशा ऐसा लगता है कि जैसे वह स्कूल छोड़ रहे हैं। आज कपिल शर्मा शो पर छोड़ने आए थे पर अंदर ही आ गए अभी।”


बात की जाए फिल्म ‘मिली’ के बारे में तो यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। बता दे इस फिल्म को उनके पिता बोनी कपूर ही प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिल। ज्यादातर लोग जाह्नवी की इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटिड है। बता दें, जाह्नवी ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में ‘रूही अफ़जाना’, ‘गुड लक जैरी’ और ‘गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल’ जैसी फिल्मों में काम किया।