बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ‘अजय देवगन’ अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की लगभग अदाकारा के साथ काम किया है। इसके साथ ही उनकी जोड़ी हर किसी के साथ पसंद की गई। बता दे, अब तक अजय देवगन करीब 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं।उन्होंने हर फिल्म में अपने किरदार को बखूबी निभाया है। अजय देवगन एक्शन हीरो के रूप में भी नजर आ चुके हैं। तो वह रो’मांटिक हीरो की भूमिका भी दिखा चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने कुछ कॉमेडी फिल्मों में भी काम किया है। ऐसे में अजय देवगन को बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक व’र्सेटाइल अभिनेता भी कहा जा सकता है।

वही अजय देवगन फिल्मों में कि’सिंग सीन से लगभग दूर ही रहते हैं। और उन्होंने बहुत ही कम फिल्मों में बो’ल्ड सीन दिए हैं। लेकिन, एक ऐसी फिल्म है जिसमें उन्होंने बो’ल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी थी। और अभिनेत्री के साथ काफी बो’ल्ड सीन दिए थे जो चर्चा में रहे थे। दरअसल, अभिनेता अजय देवगन फिल्म ने ‘दे दे प्यार दे’ में काम किया था।

इस फिल्म में उनके साथ उनकी सबसे बेस्ट फ्रेंड अभिनेत्री ‘तब्बू और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह’ नजर आई थी। इन तीनों की तिकड़ी को खूब पसंद किया गया था। बता दे, इसी फिल्म में अभिनेत्री रकुल प्रीत के साथ अजय देवगन का एक बो’ल्ड सीन फिल्माया गया था। जहां दोनों एक दूसरे को कि’स करते नजर आते हैं।

इसके अलावा फिल्म में अजय देवगन का कि’सिंग सीन अभिनेत्री तब्बू के साथ में रहता है। 54 साल की उम्र में अजय देवगन ने अपनी फिल्म में इतना बो’ल्ड सीन दिया था। और यहां सीन काफी चर्चा में भी रहा था। बता दे, इससे पहले अजय देवगन ने कभी भी अपनी फिल्मों में कि’सिंग सीन नहीं दिए।

लेकिन, साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘शिवाय’ से उन्होंने ‘नो कि’सिंग सीन’ पॉलिसी तोड़ दी। इतना ही नहीं बल्कि, अजय देवगन ने फिल्म ‘शिवाय’ में अपने से कई साल छोटी एक्ट्रेस को कि’स किया। जो काफी सुर्खियों में रहा। इसके बाद उन्होंने कुछ और फिल्मों में अभिनेत्रियों को कि’स किया।

जो काफी चर्चा में रहे। फिल्म शिवाय में अजय देवगन ने अभिनेत्री एरिका के साथ भी कि’सिंग सीन दिया था। जो एक कार में फिल्माया गया था। इसके अलावा वह मशहूर अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज के साथ फिल्म ‘बादशाहो’ में कि’सिंग सीन दे चुके हैं।